काशी विश्वनाथ में नमाज की मुद्रा में बैठने पर पुजारी ने अखिलेश यादव को टोका, ट्विटर यूजर्स बोले – आदत जो पड़ गई है

उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव का घमासान अपने आखिरी दौर में है. अब तक 6 चरण में मतदान हो चूका है और अंतिम सातवे चरण का मतदान 8 मार्च को होना है. 8 मार्च को अंतिम चरण में ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकसभा क्षेत्र बनारस में भी वोट डाले जायेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लोकसभा क्षेत्र होने के कारण बनारस पर सब नज़र लगाये हुए है. उत्तरप्रदेश सहित पांच राज्यों के चुनाव परिणाम 11 मार्च को आयेंगे.

Akhilesh Yadav

बनारस में बीजेपी व सपा-कांग्रेस गठबंधन दोनों अपना पूरा जोर लगा रहे हैं. शनिवार, 4 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अखिलेश-राहुल ने बनारस में रोड शो किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कुछ समय के अंतराल पर काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन भी किए.

काशी विश्वनाथ मंदिर में अब अखिलेश यादव के बैठने के तरीके को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो में दिखाया गया गया है कि अखिलेश यादव नमाज पढ़ने के ढंग में मंदिर के अंदर बैठते हैं. इसके बाद पुजारी के टोकने पर अखिलेश यादव ठीक से बेठते हैं.

अब ट्विटर पर अखिलेश के काशी विश्वनाथ मंदिर जाने व बैठने के तरीके पर मजाक बनाया जा रहा है. एक ट्विटर यूजर अमित मालवीय ने लिखा है कि हार के डर से ही सही, अखिलेश और राहुल मंदिर तो गये. वहीं एक दुसरे यूजर ने बैठने के तरीके पर लिखा है कि आदत जो पड़ गई है.

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here