महिला MLC को छेड़ने पर एक बीजेपी विधायक ने कर दी दुसरे बीजेपी विधायक की पिटाई

महिलाओं व लड़कियों को गली-चौराहे पर कई बार छेड़खानी का सामना करना पड़ता है. चुनाव के समय में हमारे नेता महिला सुरक्षा की खूब बाते करते हैं लेकिन जब ये नेता ही महिलाओं पर भद्दी टिप्पणियाँ करते हैं, महिलाओं को छेड़ते हैं तो इनसे हमारी उम्मीदें को बड़ा झटका लगता है. ऐसी ही शर्मनाक एक घटना बिहार विधान परिषद से बिहार विधान सभा की ओर जाने वाले गलियारे में घटी है.

neeraj babloo
नीरज कुमार सिंह बब्लू

ये मामला बिहार विधान परिषद की एक महिला विधायक के साथ एक अन्य विधायक द्वारा छेड़छाड़ किए जाने को लेकर है. लोकजन शक्ति पार्टी की एक महिला MLC ने BJP विधायक पर छेड़खानी करने का आरोप लगाया है. महिला MLC के पति बीजेपी विधायक है. उन्होंने छेड़खानी की बात अपने पति को बताई. अपनी पत्नी की शिकायत पर उन्होंने आरोपी बीजेपी विधायक की पिटाई कर दी.

यह घटना 29 मार्च, बुधवार की है. जानकारी के अनुसार बीजेपी विधायक लालबाबू प्रसाद ने बिहार विधान परिषद में लोजपा सदस्य नूतन सिंह के साथ छेड़छाड़ की. इसके बारे में पता चलने पर नूतन सिंह के पति बीजेपी विधायक नीरज कुमार सिंह बब्लू ने आरोपी विधायक लालबाबू की पिटाई कर दी. ये घटना बिहार विधान परिषद से बिहार विधान सभा की ओर जाने वाले गलियारे में घटी.

गुरुवार, 30 मार्च को बिहार विधान परिषद की कार्यवाही शुरू होने पर JDU सदस्या रीना देवी के सदन में इस मामले को उठाया. RJD विधायक दल की नेत्री राबड़ी देवी ने इस मामले में उचित कार्रवाई की मांग की है. सभापति ने इस मामले में उचित कारवाई करने का आश्वासन दिया. दोनों विधायकों के बीच मारपीट की घटना CCTV कैमरे में भी कैद हुई है.

Update: सभापति अवधेश नारायण सिंह ने इस मामले में खुद संज्ञान लेते हुए मामले को जांच के लिए सदन की आचार समिति को सौंप दिया है वहीं बीजेपी ने महिला विधायक से छेड़छाड़ के आरोपी विधायक लालबाबू प्रसाद को पार्टी की प्राथमिकता सदस्यता से निलंबित कर दिया है.

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here