टीवी डिबेट में तारिक फतह की बेटी पर इमाम साजिद राशिदी ने कहे अपशब्द, चलते शो से बाहर निकाला

आजकल टीवी डिबेट में अक्सर माहौल गर्मा जाता है. अक्सर देखा जाता है की टीवी डिबेट में पार्टी प्रवक्ता अपना पक्ष रखने के बजाय विपक्षी पार्टी प्रवक्ता से उलझ पड़ते हैं और बहस कहीं से कहीं चली जाती है. एक दुसरे पर टीवी डिबेट में ही निजी आरोप लगाना तो आम बात हो गई है. कई बार तो टीवी डिबेट में ही हाथापाई की नोबत तक आ चुकी है.

tarek fatah

ऐसी ही एक तीखी बहस पाकिस्तान मूल के कैनडाई लेखक तारिक फतह के कार्यक्रम “फतह का फ़तवा” के दौरान हो गई. इस कार्यक्रम में बतौर मेहमान शामिल हुए ऑल इंडिया इमाम एसोसिएशन के अध्यक्ष साजिद राशिदी तारिक फतह से बेहद नाराज नज़र आए और बहस के दौरान तारिक फतह पर ही बरस पड़े.

कार्यक्रम में बुर्के और मुस्लिम महिलाओं पर शुरू हुई बहस पर बोलते हुए इमाम साजिद राशिदी के तारिक फतह की बेटी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए कहा, “बेटी उनकी क्या गुल खिला रही है. गैर मुस्लिम से शादी जो जिना कर रही है, जिना कर रही है. हिंदू से निकाह नहीं कर सकती.

इमाम साजिद राशिदी यहीं नही रुके और उन्होंने कई बार ये बात बोली की एक हिंदू लड़के से मुस्लिम लड़की का निकाह सही है. ये पहली बार नहीं है जब इमाम राशिदी ने इस तरह की बात कही है इससे पहले एक दूसरे शो में उन्होंने शाजिया इल्मी को इसलिए अच्छा मुस्लिम मानने से मना कर दिया क्योंकि वो हिंदुओं के साथ होली मनाती हैं.