मुंबई एयरपोर्ट पर तेलगू मॉडल ने फैलाई बम की अफवाह, FIR दर्ज हुई तो CISF जवानों पर बिफरी

हंसी मजाक हमारे जीवन का अहम हिस्सा है और खुश रहने के लिए हंसी मजाक अच्छी बात है. कई लोगों को अपने मजाक से लोगों को चौंका देना पसंद है लेकिन बिना कुछ सोचे समझे किया गया मजाक कई बार आप पर उलटा पड़ जाता है. ऐसा ही एक बिना सोचे समझे किया गया मजाक मुबई एयरपोर्ट पर एक 27 साल की तेलगु मॉडल को भी भारी पड़ गया और FIR भी दर्ज हो गई.

kanchan thakur telugu model
Photo: South Dreamz

दरअसल मुंबई के साहर एयरपोर्ट पर गुरुवार, 2 मार्च को 27 साल की मॉडल कंचन ठाकुर ने एक बैग में बम होने की अफवाह फैला दी. इस अफवाह की वजह से एयर इंडिया की फ्लाइट करीब एक घंटे लेट हो गई. अफवाह फ़ैलाने के लिए पुलिस ने FIR भी दर्ज कर ली है.

दरअसल कंचन ठाकुर गुरुवार को अपने दोस्तों के साथ मुंबई से दिल्ली जा रही थी. कंचन की एक सहेली की मां बीमार थी ये सब लोग उनको देखने के लिए दिल्ली जा रहे थे. एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान कंचन CISF की सिक्योरिटी को पार कर चुकी थी. कंचन के बाद जैसे ही उसकी दोस्त की चेकिंग का नंबर आया तो कंचन ने चेकिंग कर रहे जवान से कहा कि वह उसकी दोस्त का हैंडबैग ठीक से चेक करे क्योंकि उसमें बम है.

हालांकि कंचन ने ये बाद मजाक में कही थी लेकिन बम का नाम सुनते ही वहां पर अफरातफरी मच गई. CISF के जवानों ने उन लोगों को वहीं रोक लिया और उन सभी दोस्तों का सामान फ्लाइट से उतरवाकर फ्लाइट को उड़ जाने के लिए कहा दिया. इसके बाद कंचन व उसके दोस्तों पर FIR भी दर्ज हो गई है. इस पर कंचन CISF जवानों पर बिफर गई और बोली – “वे लोग असली आतंकियों को तो आराम से जाने देते हैं लेकिन मजाक करने वालों को पकड़ लेते हैं”

एयर इंडिया ने एक अधिकारी का कहना है कि इन पर FIR करना बिलकुल ठीक कदम है इससे उन लोगों को सबक मिलेगा क्योंकि उन लोगों की वजह से वहां अफरातफरी मच गई थी. फिलहाल कंचन व उसके दोस्तों को जमानत मिल गई है और शायद सबक भी.