5 लाख की रिश्वत मांगे जाने पर कपिल शर्मा ने पीएम मोदी से पूछा – ये हैं आपके अच्छे दिन?

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने टीवी शो से हमेशा सबको हंसाया है लेकिन इस बार कपिल शर्मा ने करप्शन का मुद्दा उठाया है और वो भी सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने। कपिल शर्मा ने ट्विटर पर बताया है कि वे खुद करप्शन के शिकार हुए हैं और इसके लिए उन्होंने पीएम मोदी से ही सवाल कर दिया है।

kapil-sharma-asks-pm-modi-about-achchhe-din

कपिल शर्मा ने ट्विटर पर बताया कि BMC ने उनसे 5 लाख की रिश्वत मांगी है उन्होंने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को टैग करते हुए लिखा है कि, “मैं पिछले 5 साल से 15 करोड़ टैक्स भर रहा हूँ और इसके बावजूद मुझे ऑफिस बनाने के लिए BMC को रिश्वत के तौर पर 5 लाख रुपये देने होंगे”

इस ट्वीट के बाद कुछ देर बाद कपिल दे दूसरा ट्वीट करते हुए पीएम मोदी से पूछा – ये हैं आपके अच्छे दिन? पहल ट्वीट उन्होंने आज(9 सितम्बर, 2016) को सुबह 5 बजकर 53 मिनट पर किया व दूसरा ट्वीट 6 बजकर 13 मिनट पर किया।

कपिल शर्मा के इन आरोपों पर BMC का कहना है कि, ‘कपिल शर्मा उस अधिकारी का नाम बताएं जिसने घूस लेने की बात कही है। इस मामले की जांच कराएंगे और एक्शन लिया जाएगा।’ सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा के इस ट्वीट के बाद अलग-अलग प्रतिक्रियायें आ रही हैं। मोदी समर्थक इसे राजनीती से जोड़ रहे तो कपिल समर्थक सहानुभूति जता रहे है। वहीं कुछ यूजर्स ने इसे नवजोत सिंह सिद्धू का प्लान बताया है।

loading...
SHARE