प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए कपिल शर्मा के पास है एक खास सुझाव, खास तरह के लाइसेंस का देंगे सुझाव

कॉमेडियन कपिल शर्मा को आज कौन नही जानता. कपिल शर्मा ने अपनी शानदार कॉमेडी टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं. वैसे तो कपिल शर्मा ने जब भी पीएम नरेंद्र मोदी की बात की है, उनकी तारीफ ही की है लेकिन पिछले साल बीएमसी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किए एक ट्वीट के कारण वे पीएम मोदी के समर्थकों के निशाने पर आ गये थे.

kapil sharma and narendra modi

पिछले साल सितम्बर में कपिल शर्मा ने BMC पर 5 लाख रिश्वत मांगे जाने पर नाराज होकर पीएम मोदी को ट्वीट कर दिया था और उनसे पूछ लिया था कि ये हैं आपके अच्छे दिन?. इसके बाद उनका ये ट्वीट मीडिया की हैडिंग बना. अब कपिल शर्मा के पास प्रधानमंत्री मोदी के लिए एक खास सुझाव है.

कपिल शर्मा का कहना है कि वे अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट करेंगे और उनसे कहेंगे कि ट्विटर पर आने के लिए लोगों को लाइसेंस दिया जाना चाहिए. कोई भी कहीं से भी आकर कुछ भी लिख देता है.

कपिल शर्मा ने ये बात करण जौहर के शो कॉफी विद करण में कही. जब करण जौहर ने प्रधानमंत्री को किये गये ट्वीट के बारे में पूछा तो कपिल ने कहा, “जब आपको किसी से उम्मीद होती है, आप किसी को पसंद करते हो कि ये देश के लिए कुछ करेंगे. मैंने कभी कोई भाषण नहीं सुना, लेकिन मैंने प्रधानमंत्री का भाषण सुना. तो इसलिए…” इसके बाद कपिल ने कहा कि वह प्रधानमंत्री को एक और ट्वीट करेंगे कि ट्विटर पर आने के लिए लोगों को लाइसेंस दिया जाना चाहिए. कोई भी कहीं से भी आकर कुछ भी लिख देता है.

कपिल के जवाब के बाद जब करण ने पूछा कि इसका मतलब यह कोई पी के टल्ली होने वाली सिचुएशन नहीं थी तो कपिल ने कहा, “मैं एक बात कहना चाहता हूं… डोन्ट ड्रिंक एंड ड्राइव और डोन्ट ड्रिंक एंड ट्वीट. (नशे में न गाड़ी चलाएं, न ट्वीट करें).”

इसके बाद करण जौहर ने कपिल से पूछा कि देश में इतना कुछ चल रहा है, उन सबके बारे में उनकी क्या राय है. कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री वाले ट्वीट का जिक्र करते हुए कहा, “ट्विटर पर आप 140 कैरेक्टरों में अपनी बात कह सकते हैं. मैंने तो वो 140 भी पूरे नहीं लिखे थे, उसके बावजूद इतना सारा बवाल हुआ. आपको लगता है कि मैं एक्सप्लेन करूं कि मैं क्या सोचता हूं? मुझे लगता है कि सब अच्छा चल रहा है और सब अच्छा होगा.”