सुनसान आइलैंड पर कपिल शर्मा पीएम नरेंद्र मोदी, केजरीवाल व दीपिका को लेकर जाना चाहते हैं

कपिल शर्मा की कॉमेडी टाइमिंग और हाजिर जवाबी का कोई जवाब नही. कपिल शर्मा अपने शो “द कपिल शर्मा शो” व अवार्ड शोज में अपनी हाजिर जवाबी से सबका मनोरंजन करते हैं. इसी हाजिर जवाबी ने उन्हें आज देश का नंबर वन कॉमेडियन बना दिया है. अब ईसी का एक शानदार नमूना हमे करण जौहर के शो कॉफी विद करण में देखने को मिला.

Kapil sharma wants to take pm narendra modi, arvind kejriwal and deepika on iland

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में इस सप्ताह के कपिल शर्मा मेहमान के तौर पर नजर आये. इस एपिसोड में कपिल शर्मा ने रैपिड फायर राउंड में करण जौहर के मुश्किल सवालों के जवाब भी अपने खास अंदाज में दिया. उन्होंने शो में बीएमसी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किए ट्वीट पर भी बात की.

कपिल शर्मा ने कहा कि वे अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक और ट्वीट करेंगे और उनसे कहेंगे कि ट्विटर पर आने के लिए लोगों को लाइसेंस दिया जाना चाहिए. कोई भी कहीं से भी आकर कुछ भी लिख देता है.

इसके बाद आया रैपिड फायर राउंड और जब करण जौहर ने कपिल से पूछा की अगर उन्हें किसी सुनसान आइलैंड पर 3 लोगों के साथ जाना पड़ा तो वो किसके साथ जायेंगे तो कपिल शर्मा ने बड़ा मजेदार जवाब दिया.

कपिल ने कहा कि अगर उन्हें किसी सुनसान आइलैंड में तीन लोगों के साथ जाना पड़ा तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और दीपिका पादुकोण के साथ जाना पसंद करेंगे. वहां पीएम मोदी और केजरीवाल अपनी बहस में लगे रहेंगे तो उन्हें और दीपिका को कोई परेशान नहीं करेगा.

loading...