सलमान हुए परेशान! घर के बाहर लोग कर जाते हैं टॉयलेट, BMC से मिलकर उठाया ये कदम

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान सिर्फ अपने दम पर फिल्म को हिट कराने का दमखम रखते हैं. दबंग खान ने पिछले दिनों BMC से एक शिकायत की थी. सलमान खान की शिकायत थी कि कुछ लोग हर दिन सुबह के समय बैंड स्टैंड स्थित उनके घर के सामने मैदान में टॉयलेट कर जाते हैं.

salman-khan

सलमान खान की शिकायत थी की इसकी वजह से आसपास के इलाके में प्रदूषण बढ़ रहा है और स्वास्थ्य के हिसाब से भी ये ठीक नहीं है. साथ ही में जो पर्यटक बैंड स्टैंड घूमने आते हैं, उन्हें भी असुविधा का सामना करना पड़ता है. सलमान खान ने BMC से इस पर रोक लगाने का निवेदन किया.

शिकायत के बाद BMC अधिकारियों ने सलमान खान से इस दिशा में चलाये जा रहे जागरूकता अभियान का चेहरा बनने की अपील की और कहा कि अगर आप कैंपेन से जुड़ जाएं तो लोग अधिक जागरूक होंगे.

सलमान खान ने भी BMC की इस अपील को स्वीकार कर लिया और ‘बीइंग ह्यूमन’ की ओर से BMC को 5 मोबाइल टॉयलेट देने का वादा किया जिन्हें बैंड स्टैंड में अलग-अलग जगह लगाया जाएगा.

जानकारी के अनुसार सलमान जल्द ही म्युनिसिपल कमिश्नर अजय मेहता से मुलाकात कर कैंपेन के बारे में पूरी जानकारी हासिल करेंगे और इसके बाद लोगों को जागरूक करने के लिए कार्ययोजना भी तैयार करेंगे.

SHARE