Watch: भारतीय मूल के सिक्‍योरिटी गार्ड ने ऑस्‍ट्रेलिया में मचाई धूम, देखें कैसे बैठे-बैठे ही पकड़ लिया शानदार कैच

भारतीय मूल के एक सिक्‍योरिटी गार्ड ने ऑस्‍ट्रेलिया में एक क्रिकेट मैच के दौरान शानदार कैच पकड़कर सब दर्शकों का दिल जीत लिया. कैच पकड़ने वाले भारतीय मूल के सिक्‍योरिटी गार्ड विकास छिकारा अब ऑस्‍ट्रेलिया में छाये हुए हैं और ऑस्‍ट्रेलिया के क्रिकेट को पसंद करने वाले उनकी बात कर रहे हैं.

indian-origin-security-guard-vikas-chhikara

विकास छिकारा ने ये कैच ऑस्‍ट्रेलिया की घरेलू T20 क्रिकेट लीग Big Bash में एक मैच के दौरान पकड़ा. विकास छिकारा ने Big Bash में एडिलेड स्‍ट्राइकर्स और ब्रिस्‍बेन हीट के बीच मुकाबले के बीच मैच के दौरान बाउंड्री लाइन के बहार कुर्सी पर बैठे-बैठे ये शनदार कैच लपका था. ब्रिस्‍बेन हीट के बल्‍लेबाज जोए बर्न्‍स ने यह शॉट मारा था.

इस कैच को देखकर मैदान में बैठे सभी दर्शकों ने तालियां बजाकर विकास की तारीफ की. कैच के बाद विकास सोशल मीडिया से ऑस्‍ट्रेलियन मीडिया में छा गये. जब ने ऑस्‍ट्रेलियन मीडिया ने विकास से इस कैच के बारे में बात की उन्होंने बताया, ”गेंद सीधे मेरे मुंह के पास आई और मैंने इसे लपक लिया. यह आसान लगा क्‍यों कि गेंद मेरे मुंह के पास थी, मुझे एक इंच भी हिलना नहीं पड़ा. मैंने मैच खेलने के दौरान जिस तरह हाथों को रखा उसी तरह से किया.”

विकास के कैच को एडिलेड ओवल के मैदान पर लगी स्‍क्रीन पर कई बार दिखाया गया. Big Bash लीग ने भी विकास का ये वीडियो अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर कर इसे टॉप पर पिन कर रखा है. देखें ये वीडियो….

“Yeah, I used to be in the slips” – the Adelaide Oval security guard lifts the lid on his cricket background! #BBL06

Posted by Big Bash League on Wednesday, 21 December 2016

loading...
SHARE